जतिन कथूरिया मर्डर केस में तलाकशुदा पत्नी के बॉयफ्रेंड पर शक, पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज
faridabad-jatin-kathuria-murder-case-news-11-november

फरीदाबाद: फरीदाबाद शहर में 11 नवंबर को सुबह करीब 9 बजे मेवला पेट्रोल पंप पर जतिन कथूरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, सुबह सुबह इस हत्याकांड से पूरे शहर में हड़कंप मच गया, क्राइम ब्रांच की टीमें तुरंत हरकत में आ गयीं।

इस मामले में क्षेत्र के SHO संदीप कुमार से बातचीत की गयी तो उन्होंने बताया की जतिन की पत्नी से तलाक हुआ था, उसका किसी राहुल नाम के युवक से अफेयर था, इसीलिए उसपर शक किया जा रहा है, अभी इसकी जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि मृतक जतिन की पत्नी गीतांजलि सैलून में नौकरी करती थी, वहीं पर काम करने वाले राहुल से उसका अफेयर था. जनवरी में दोनों का तलाक हो गया था जिसके बाद महिला अपने बॉयफ्रेंड राहुल के साथ ही रहती थी.

वारदात के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया की वारदात का CCTV सामने आ चुका है लेकिन उसमें कुछ क्लीयर नहीं है, हमलावर रोड किनारे बाइक खड़ी करके आये थे, दोनों ने फेस को कवर का रखा था, जतिन को तीन गोलियां मारी गयीं। एक गोली सर में लगी, एक पैर में लगी और एक हाथ में लगी. हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा, क्राइम ब्रांच की 2 टीमें जांच में जुटी हुई हैं.

जानकारी के अनुसार जतिन कथूरिया है गोल्डन कलर की हौंडा सिटी पर सवार था और पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवा रहा था तभी उसे बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी. जतिन सेक्टर-21डी में रहता था.

जानकारी के अनुसार जतिन कथूरिया अपने जीजा सौरभ शाह की कार HR51-AA0764 चला रहा था, उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. क्राइम ब्रांच बड़खल के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है.

इस हादसे से जतिन कथूरिया के परिवार में गहरा दुःख फ़ैल गया है. किसी को यकीन नहीं था की इस तरह से जतिन की ह्त्या हो जाएगी।