वकीलों द्वारा पिटाई के बाद दिल्ली पुलिस वाले बोले, ठंढा है हमारा जोश, अब शुरू किया धरना

delhi-police-and-lawyer-fight-after-tis-hajari-court-parking-disputes

दिल्ली: तीस हजारी कोर्ट मामले में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है, वकीलों ने अपना रौद्र रूप दिखाया है और जहाँ भी वर्दी वाले दिख रहे हैं उनकी पिटाई की जा रही है, साकेत कोर्ट के बाहर कुछ वकील एक बाइक सवार पुलिस कर्मी की पिटाई करते दिखे।

अब पुलिसकर्मियों ने भी दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के सामने धरना शुरू कर दिया है, पुलिस कर्मियों ने तख्तियां ले रखी हैं जिसमें लिखा है – How is the Josh… Low Sir।

पुलिस कर्मी यह जताना चाह रहे हैं कि अगर इसी तरह से उनकी दौड़ा दौड़कर पिटाई होती रही तो उनका जोश ठंढा पड़ जाएगा और वह पब्लिक की सुरक्षा का काम नहीं कर पाएंगे।

दूसरी तरफ वकील रूद्र रूप अपनाकर पुलिस वालों को यह सन्देश देना चाहते हैं कि अगर कोर्ट में हमपर गोलियां चलाने की हिमाकत करोगे तो ऐसा ही हाल होगा। आपको बता दें कि वकीलों को ऑफिसर ऑफ़ द कोर्ट कहा जाता है। वकील चाहते हैं कि कोर्ट के अंदर पुलिस उनका सम्मान करे ना कि उनपर गोलियां चलाये। आपको बता दें कि तीस हजारी कोर्ट में पार्किंग विवाद के बाद एक पुलिसकर्मी ने एक वकील पर गोलियां चला दी थी जिसकी वजह से वकीलों और पुलिस के बीच बवाल शुरू हो गया जो थमने का नाम नहीं ले रहा है।