कभी कांग्रेस ने आतंकवादियों से की थी शिवसेना की तुलना, वायरल हुआ 4 साल पुराना ट्वीट

LIKE फेसबुक पेज

महाराष्ट्र, 11 नवंबर: सत्ता की लालच में बीजेपी से 30 साल पुरानी दोस्ती तोड़कर शिवसेना आज सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के सामने समर्थन मांगने के लिए गिड़गिड़ा रही है, लेकिन कांग्रेस शिवसेना को समर्थन देने को राजी नहीं हो रही है, जी हाँ।

वैसे सबको मालूम है की शिवसेना और कांग्रेस एक दूसरे की धुरविरोधी पार्टियां हैं, गठबंधन भले हो जाए, लेकिन विचारधारा नहीं मिल सकती, दोनों पार्टियों के बीच जमकर बयानबाजी होती थी, यहाँ तक की आज से 4 साल पहले कांग्रेस ने ट्वीट कर आतंकवादियों से शिवसेना की तुलना की थी, कांग्रेस का 4 साल पुराना ट्वीट अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है। लेकिन ये सब भूलकर शिवसेना अब भी कांग्रेस के सामने समर्थन के लिए गिड़गिड़ा रही है।

बता दें कि – बीजेपी से रिश्ता तोड़ने के बाद महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना बड़ी बड़ी बातें कर रही थी, कभी 170 विधायकों का समर्थन का दावा करती थी, कभी कहती थी कि CM तो शिवसेना का ही बनेगा। शिवसेना ऐसा जाहिर कर रही थी जैसे कि कांग्रेस और एनसीपी इनकी जेब में हो लेकिन आज कांग्रेस ने एक प्रेस रिलीज जारी करके आसमान में उड़ रही शिवसेना को जमीन पर पटक दिया है।

राज्यपाल ने शिवसेना को बहुमत साबित करने के लिए 24 घंटे का वक्त दिया था जो पूरा होने वाला है लेकिन कांग्रेस और एनसीपी ने अभी समर्थन देने की घोषणा भी नहीं की है। इस तरीके से शिवसेना अब कहीं की नहीं हुई है।