दंगा भड़काने के लिए दायर की गई रिव्यू पेटिशन, देश को छोड़ जिन्ना की राह पर चल रहे ओवैसी: बीजेपी MLA

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 18 नवंबर: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अयोध्या मामले में आए फैसले को लेकर असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देश के 130 करोड़ लोगों ने स्वीकार किया है. लेकिन इन लोगों के पेट में पता नहीं क्यों दर्द हो रहा हो।

उन्‍होंने कहा कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन दायर करना दुर्भाग्यपूर्ण और देश की जनभावनाओं के खिलाफ है. ये दंगा भड़काने की एक साजिश है, उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह कहा कि ऐसा करके AIMIM प्रमुख जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं.

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि देश में हर आदमी को कोर्ट में जाने का अधिकार है, लेकिन यहां पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को देश की जनता की भावनाओं को समझना चाहिये, क्योंकि देश के 130 करोड़ लोगों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को माना है. ऐसे में रिव्यू पिटीशन दायर करके देश की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसा कदम है.

बता दें कि – असदुद्दीन ओवैसी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर हैं और शनिवार को वह उत्तर प्रदेश में बोर्ड की बैठक में शामिल हुए थे, जिसमें ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन दायर करने का फैसला लिया है।