कभी बाला साहब ठाकरे ने कहा था हिजड़े झुकते है सोनिया के चरणों में, वायरल हुआ वीडियो

LIKE फेसबुक पेज

महाराष्ट्र, 11 नवंबर: महाराष्ट्र में अभी भी सरकार बनाने की स्थिति साफ़ नहीं हो पायी है, क्योंकि एनसीपी और कांग्रेस ने शिवसेना को समर्थन देने का आधिकारिक एलान अभी किया नहीं है और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एनसीपी और कांग्रेस के समर्थन के लिए तड़प रहे हैं। इसी बीच उद्धव ठाकरे के पिता स्व बाला साहब ठाकरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल सत्ता की लालच में शिवसेना ने बीजेपी से 30 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया और उस पार्टी ( कांग्रेस-एनसीपी ) के भरोसे बैठ गए जो शिवसेना की धुर विरोधी रही है। बीजेपी-बीजेपी का साथ छूटने के बाद सोशल मीडिया पर बाल ठाकरे के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है, वैसे भी बाल ठाकरे कांग्रेस के धुर विरोधी थे।

सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने ट्विटर पर बाल ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें बग्गा ने दावा किया है की बाल ठाकरे कह रहे हैं सोनिया गांधी ( कांग्रेस अध्यक्ष ) के चरणों में हिंजड़ा झुकता है।

समय का चक्र ऐसा घूमा की सब कुछ पलट गया, अगर बाल ठाकरे आज जिन्दा होते तो वो भी अपने इस बयान पर शर्मिंदा होते, क्यूंकि सत्ता के लालच के लिए आज उनका बेटा उद्धव ठाकरे कांग्रेस के ही चरणों में गिरा है। फिर भी कांग्रेस समर्थन नहीं दे रही है।