अमेठी के डीएम ने युवक का कॉलर पकड़कर घसीटा, गुस्साई स्मृति ईरानी ने दी कड़ी नसीहत

LIKE फेसबुक पेज

अमेठी, 13 नवंबर: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना मार्ग पर स्थित बिशुनदासपुर में बीजेपी नेता शिवनायक सिंह के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इसके बाद सोनू के पोस्टमार्टम के दौरान जिले के डीएम समेत कई आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान मृतक के भाई सुनील डीएम प्रशांत शर्मा को घटना के बारे में अपनी बात कह रहा था। लेकिन इस दौरान अचानक डीएम उग्र हो गए और उन्होंने उसका हाथ पकड़कर घसीटते हुए लोगों के बीच लेकर चले गए।

डीएम के इस दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और अमेठी की सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पास तक पहुँच गया, इसके बाद तुरंत स्मृति ईरानी ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार को कड़ी नसीहत देते हुए कहा की, विनय शील एवं संवेदनशील बने हम यही प्रयास होना चाहिए, जनता के हम सेवक है शासक नहीं।

बता दें की जब डीएम मृतक के भाई से दुर्व्यवहार कर रहा था तो इस दौरान लोगों ने डीएम के सामने ही इसका कड़ा विरोध किया। बताया जा रहा है कि सुनील पीसीएस (PCS) अधिकारी हैं। अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।