कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारों के लिए मांगी फांसी

LIKE फेसबुक पेज

प्रतापगढ़, 27 अक्टूबर: हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की निर्मम ह्त्या के विरोध में प्रतापगढ़ जिले के बाबूगंज चौराहे पर युवाओं ने कैंडल मार्च निकाला। ये युवा कैंडल मार्च में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में दोषियों को फांसी देने की मांग कर रहे थे।

कैंडल मार्च निकालने वाले युवाओं का कहना है की योगी सरकार स्पीडी ट्रायल चलाकर हत्या के दोषियों को फांसी दे। इसके अलावा युवाओं ने कमलेश तिवारी की हत्या की निंदा करते हुए इसकी जांच केंद्रीय जांच एजेंसी से कराने की मांग की।

इस दौरान इस दौरान अच्युतानंद पाण्डेय, दीपक दूबे अठगवां, अखिलेश मिश्र, स्वामी नाथ मिश्र, जय प्रकाश मिश्र, लवलेश, रिन्कू मिश्र, अजय पाण्डेय, बड़े तिवारी, राधेरोहन, अंकित, विशाल, बलराम, पंकज, नितेश, शिवम, सत्यम, विकास, शुभम, डीएम, दुगेश, रवि, निशान्त, अनुज, रमन, अरूण, शुभम, विवेक, प्रत्यूष तरूण, आशीष, मोनू, मुन्ना, दीपक, गोलू, नवीन, अविनाश, राहुल, नितेश और बहुत सारे हिन्दू भाई मौजूद रहे.

बता दें- हिंदू नेता कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को भयावह तरीके से ह्त्या कर गई थी…हत्यारे मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाक़ू भरकर लाये थे, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि तिवारी को 15 बार चाकू मारा गया था और उसके बाद चेहरे पर गोली मारी गई थी. ह्त्या करने वाले दोनों आरोपियों अशफाक और मोईनुद्दीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे कार्यवाही हो रही, इसके अलावा तीनों मुस्लिम साजिशकर्ता भी पुलिस की गिरफ्त में हैं.