योगी सरकार के मंत्री ने गरीब और अनाथ बच्चों को करवाई दिवाली की शॉपिंग, खुश हुए बच्चे

LIKE फेसबुक पेज

प्रयागराज, 28 अक्टूबर: देशभर में कल धूमधाम से दिवाली का त्यौहार मनाया गया, किसी ने पटाखे फोड़कर दिवाली मनाई तो, किसी ने गरीब और अनाथ बच्चों के साथ दिवाली मनाई, माता लक्ष्मी और भगवान् गणेश की पूजा सब ने की.

दिवाली के शुभ अवसर पर यूपी की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने गरीब और अनाथ बच्चों के साथ दीपावली का त्यौहार मनाया है. मंत्री नंदी ने डेढ़ सौ से ज्यादा बच्चों और उनके माता पिता को शहर के एक शॉपिंग काम्पलेक्स में लेकर दिवाली की शॉपिंग करवाई. इस अवसर पर नंदी ने जरुरतमंद बच्चों को कपड़े के साथ ही जूते-चप्पल के साथ ही गरीब महिलाओं को तोहफे में साड़ियां दी.

गरीब बच्चों को शॉपिंग कराने पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंदी ने कहा कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम से खासे प्रभावित हैं. क्योंकि जिस तरह से पीएम मोदी देश के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाना चाहते हैं और यूपी के सीएम योगी प्रदेश के 24 करोड़ों लोगों को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाते हैं, उसी तरह अपने विधानसभा क्षेत्र के गरीब बच्चों के साथ उन्होंने दीपावली मनाने का संकल्प लिया है.

उन्होंने कहा है कि इस बार गरीब परिवार के सभी बच्चों को तोहफे में कपड़े और जूते-चप्पल की शॉपिंग करायी गई है.मंत्री की ओर से दीपावली की शॉपिंग करने के बाद गरीब बच्चे भी खासे खुश नजर आये.