बरेली से एक मौलाना गिरफ्तार, कमलेश तिवारी के हत्यारे अशफाक और नईमुद्दीन की कर रहा था मदद

बरेली, 22 अक्टूबर: कमलेश तिवारी हत्याकांड मामलें में उत्तर प्रदेश एटीएस को बड़ी सफलता मिली है, जी हाँ, एटीएस ने बरेली से एक ऐसे मौलाना को गिरफ्तार किया है, जिसपर कमलेश तिवारी के हत्यारे अशफाक और नईमुद्दीन की मदद करने का आरोप है.

बता दें कि – गिरफ्तार करने के बाद एटीएस की टीम मौलाना को लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है…ये मौलाना इस मामलें में पुलिस के लिए बहुत अहम साबित साबित हो सकता है.

मालूम हो कि – कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल दोनों मुख्य आरोपी शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद उर्फ फरीद की तस्वीर यूपी पुलिस ने सोमवार शाम जारी किया था. यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि हत्याकांड के दोनों आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन पठान को पकड़ने वाले को ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

https://twitter.com/ippatel/status/1186537154547089409?s=20

इसके अलावा 18 अक्टूबर को जब अशफाक और मोईनुद्दीन लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की ह्त्या करके फरार हुए तो उनकी लास्ट लोकेशन, बरेली, शाजहांपुर एवं अगल-बगल के जिलों में मिली थी, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है, हत्यारों को हर मोड़ पर मदद मिली। जिसके कारण वो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.