नेताओं ने फेरा मुँह, आगे आया सोशल मीडिया- कमलेश तिवारी के परिवार को 48 घंटे में दिए 25 लाख

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 21 अक्टूबर: प्रखर हिंदूवादी नेता और हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को लखनऊ में गोली मारकर ह्त्या कर दी गई.?

कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद सत्ता पक्ष और विपक्षी नेताओं को सांप सूंघ गया, राहुल गांधी, मायावती, अरविन्द केजरीवाल, वृंदा करात जैसे नेताओं ने एक भी ट्वीट नहीं किया, क्योंकि कमलेश तिवारी कोई तबरेज अंसारी, पहलु खान नहीं बल्कि एक प्रखर हिन्दू थे…अखिलेश यादव ने ट्वीट किये भी, लेकिन आर्थिक मदद 10 पैसे की भी नहीं किये.

वहीँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाक़ात की, बताया जा रहा है बड़े बेटे को सरकारी नौकरी और परिवार को पुलिस सुरक्षा दी जायेगी, लेकिन सीएम ने भी अभी तक कोई आर्थिक मदद नहीं की.

नेताओं के मुंह फेरने के बाद सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी के परिवार की आर्थिक मदद के लिए एक अभियान चलाया गया। बता दें कि लगभग 48 घंटे पहले चलाये गए अभियान की वजह से अब तक देश के लोगों ने कमलेश तिवारी के परिवार के लिए लगभग 25 लाख रूपये की मदद की है। ये अभियान ऑनलाइन वेबसाइट ketto के माध्यम से चलाया गया, अभी 43 दिनों तक चलेगा, इसके अलावा सूचना मिली है की कमलेश तिवारी की पत्नी के खातों में भी लोग हरसंभव मदद भेज रहे हैं.

बता दें कि – जो पैसे Ketto के माध्यम से आ रहे हैं, वो कुछ दिनों बाद कमलेश तिवारी के परिवार के पास पहुंचेंगे, किसी अफवाह पर ध्यान न दें, लिबरल गैंग यहाँ भी मौका ढूंढ रहा है। अगर आप भी कुछ मदद करना चाहते हैं तो क्लिक करें।