शिवसेना नेता का ऐलान- कमलेश तिवारी के हत्यारों का सिर काटने वाले को दूंगा एक करोड़ का ईनाम

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 20 अक्टूबर: शिवसेना नेता अरुण पाठक ने ऐलान किया है कि – कमलेश तिवारी की ह्त्या करने वाले का सर काटने वाले को एक करोड़ का ईनाम दूंगा। शिवसेना नेता ने एक वीडियो के माध्यम से इसका एलान किया है.

शिवसेना नेता अरुण पाठक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​है कि कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ कोई कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया जाना चाहिए. उनका उसी शैली में सिर कलम किया जाना चाहिए. मैं, अरुण पाठक, हत्यारों का सिर कलम करने के लिए एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करता हूं. यह पैसा उनके परिवार के सदस्यों को दिया जाएगा.


इसके अलावा उन्होंने कहा कि – कमलेश तिवारी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह हिंदुओं के पक्ष में बोल रहे थे और उनकी हत्या यह संदेश देने की कोशिश है कि जो भी हिंदुओं के लिए बोलेगा उसे खत्म कर दिया जाएगा. पाठक ने घोषणा की, हम भारत में इसे नहीं होने देंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – कमलेश तिवारी की ह्त्या में तीन आरोपी पकडे गए हैं, तीनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, आरोपियों के के नाम है, फैजान पठान, रशीद पठान और मोहसिन शेख, इन आरोपियों को गुजरात एटीएस ने सूरत से गिरफ्तार किया।