कमलेश तिवारी की ह्त्या पर खुश हुआ सैफ अनवर, कहा- जिसने इसे मारा उसको दिल से सलाम

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 18 अक्टूबर: लखनऊ में शुक्रवार को दिनदहाड़े हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर और गोली मारकर ह्त्या कर दी गई…कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद लखनऊ सहित पूरे देश में गम का माहौल है…वहीँ इस हत्याकांड पर सैफ अनवर नामक एक ट्विटर यूजर ख़ुशी जाहिर कर रहा है.

सैफ अनवर नाम के ट्विटर एकाउंट्स से किये गए कुछ ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें अनवर ने कमलेश तिवारी की ह्त्या पर खुश जताई है.

सैफ अनवर ने कमलेश तिवारी ( मृतक ) वाली फोटो ट्विटर पर शेयर करके कैप्शन में लिखा- जिसने भी यह काम किया, उसको दिल से सलाम, आगे भी ऐसा करता रहे Best Photo Of The DaY, सैफ अनवर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उसे लताड़ लगाना शुरू कर दिया, और पुलिस से इसपर कार्यवाही की मांग की…हालाँकि विवाद बढ़ने के बाद ट्विटर ने सैफ अनवर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया, लेकिन लोगों ने उसके कुकृत्य का स्क्रीनशॉट रख लिया है, सबूत के तौर पर.

मालूम हो कि – शुक्रवार को कुछ अज्ञात बदमाश लखनऊ स्थित कमलेश तिवारी के ऑफिस में उनसे मित्र की भाँती मिलने आये और साथ में मिठाई के डब्बे में हथियार भी ले आये, मौक़ा पाते ही बदमाशों ने कमलेश तिवारी की ह्त्या कर दी और फरार हो गए, यूपी पुलिस इस मामलें छानबीन कर रही है.