महाराष्ट्र में सबसे बड़े आरोपी भ्रष्टाचारी को जनता ने सबसे अधिक वोटों ने जिताकर बना दिया विधायक

ncp-mla-ajit-anantrao-pawar-biggest-winner-baramati-seat

मुंबई: भारत की जनता भी महान है। यहाँ पर सबसे बड़े आरोपी भ्रष्टाचारी को जनता सबसे अधिक वोटों से चुनाव जिताती है। महाराष्ट्र चुनाव में ऐसा ही हुआ है। बारामती से एनसीपी उम्मीदवार अजीत पवार को जनता ने रेकॉर्डतोड़ वोटों से जीत दिलाई है। अजीत पवार वहीं व्यक्ति हैं जिनपर भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा आरोप लगा है। उनपर 70 हजार करोड़ रुपये के गबन का आरोप है, वह जेल भी जा चुके हैं। उसके बावजूद भी जनता को उनके करेक्टर में कोई खोट नहीं दिखा।

अजीत पवार ने बारामती सीट पर भाजपा प्रत्याशी गोपीचंद कुंडलिक पडलकर को 165265 वोटों से हराकर चुनाव जीता है। अजीत पवार पर जनता ने इतनी मेहरबानी दिखायी कि उन्हें 83 पर्सेंट से अधिक वोट मिले और भाजपा प्रत्याशी की जमानत भी जब्त हो गयी।
ajit-pawar-news

दूसरे नंबर पर कांग्रेस के कदम विश्वजीत पतंगराव है। उन्होंने पालुस कादेगांव सीट से शिवसेना प्रत्याशी संजय आनंद विभूते को 162251 वोटों से हराया है।

तीसरे नंबर पर भाजपा के किशन शंकर कठोर हैं। उन्होंने मुरबाद सीट से एनसीपी प्रत्याशी प्रमोद विनायक हिंदूराव को 136040 वोटों से हराया।

चौथे स्थान पर कांग्रेस प्रत्याशी धीरज विलासराव देशमुख रहे। उन्होंने शिवसेना प्रत्याशी सचिन रामराजे देशमुख को 121482 वोटों से हराया है।