मोहम्मद जहीर ने दी काजल हिंदुस्तानी को जान से मारने की धमकी, कहा- इसे भी कमलेश के पास भेजो

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 19 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गोली मारकर ह्त्या कर दी गई…कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद अब नेशनलिस्ट और वीडियो ब्लॉगर काजल हिंदुस्तानी को जान से मारने की धमकी दी गई है.!

काजल हिंदुस्तानी को हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद जहीर ने जान से मारने की धमकी दी है, मोहम्मद जहीर ने कमलेश तिवारी की ह्त्या पर ख़ुशी मनाते हुए कहा कि – ऐसी पापी आत्मा को शांत करना है..?

इसके बाद मोहम्मद जहीर ने सीधे-सीधे काजल सिंगला को धमकी देते हुए लिखा- काजल सिंगला को भी कमलेश के पास भेजो, जहीर ने आगे लिखा, गुजरात वालों ज्यादा मत बोलो, बुरे का हश्र बुरा होता है और तू जो ( काजल सिंगला ) जहर फैला रही है उसका अंत भी बुरा ही होगा।

इस मामलें में काजल सिंगला ने हैदराबाद पुलिस, गुजरात पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस को ट्विटर जरिये अवगत कराया है, काजल ने कहा- हर रोज़ जिहादियों के हाथों एक कमलेश की हत्या हो रही है, अगला नम्बर मेरा भी हो सकता है। मुझे खुलेआम धमकियाँ मिल रही है, क्या पुलिस मो.ज़हीर के ख़िलाफ़ कारवाई करेगी या फिर मेरी हत्या के बाद कुछ करेगी?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – काजल सिंगला जानी-मानी नेशनलिस्ट और वीडियो ब्लॉगर है, ट्विटर पर पीएम माफी फॉलो करते हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया और जमीनी स्तर पर अच्छी पकड़ है, देश के हर राज्य में लगभग काजल सिंगला के कार्यक्रम अनवरत चलते रहते हैं..इसलिए काजल सिंगला की सुरक्षा के लिहाज से पुलिस को बड़े कदम उठाने चाहिए, ताकि कमलेश तिवारी की तरह काजल सिंगला के साथ कोई अप्रिय घटना न घट सके.