मोहम्मद शब्बीर की खुली धमकी- कमलेश तिवारी तो ठिकाने लग गया, अगला नंबर उपदेश राणा का..?

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 19 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गोली मारकर ह्त्या कर दी गई…कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद अब युवा हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को जान से मारने की धमकी दी गई है.

उपदेश राणा ने बताया कि – मोहम्मद शब्बीर नामक व्यक्ति ने इस मोबाइल नंबर ( 9944846423 ) से मेरे करीबी साथियों को मैसेज करके खुली धमकी दे रहा है कि – कमलेश तिवारी तो ठिकाने लगा दिया गया, अगला नंबर उपदेश राणा का है.

इसके अलावा उपदेश राणा को फोन करके धमकी दी गई है कि – तू कहीं भी छुपे ले उपदेश राणा, एक महीनें बाद तेरा भी वही हाल होगा, जो कमलेश तिवारी का हुआ है…इस धमकी के बाद उपदेश राणा सतर्क हो गए हैं और उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन को इस मामलें से अवगत करा दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – उपदेश राणा कट्टर हिंदूवादी छवि के युवा उभरते हुए नेता हैं, सोशल मीडिया और जमीनी स्तर पर अच्छी पकड़ है, देश के हर राज्य में लगभग उपदेश राणा के कार्यक्रम अनवरत चलते रहते हैं..इसलिए उपदेश राणा की सुरक्षा के लिहाज से पुलिस को बड़े कदम उठाने चाहिए, ताकि कमलेश तिवारी की तरह उपदेश राणा के साथ कोई अप्रिय घटना न घट सके.

मालूम हो कि – कमलेश तिवारी की लखनऊ में गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, कमलेश तिवारी की ह्त्या के तार सूरत से जुड़े हुए हैं, गुजरात एटीएस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया है और आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, आरोपियों के नाम हैं, राशिद पठान, फैजान पठान और मोहसिन शेख.