कपिल मिश्रा ने उठाई जनसंख्या नियंत्रण पर आवाज तो अंसार रजा ने खुलेआम दी घुटने तोड़ने की धमकी

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने जनसँख्या नियंत्रण पर आवाज क्या उठाई सारे कटटरपंथी मुस्लिम, लिबरल पत्रकार उनके पीछे ही पड़ गए, यहाँ तक की मौलाना अंसार रजा ने कपिल के घुटने तोड़ने तक की धमकी दे डाली। हालाँकि कपिल मिश्रा के भी कम समर्थक नहीं है, देखते ही देखते ट्विटर पर #IStandWithKapilMishra नंबर एक पर ट्रेंड करने लगा. इस ट्रेंड पर अबतक कपिल मिश्रा के समर्थन में 25 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं.

दरअसल कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- पॉल्युशन कम करना हैं तो…ये वाले पटाखे ( जनसँख्या नियंत्रण ) कम करो, दीवाली के पटाखे नहीं, इस फोटो को शेयर करने का मतलब साफ़ था की गोली की रफ़्तार से बढ़ती जनसँख्या पर लगाम लगाना। हालाँकि कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में हिन्दू या मुस्लिम का नाम नहीं लिया। इसके बावजूद मुस्लिम कट्टरपंथी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे.

इसके बावजूद कटटरपंथी और मीडिया का लिबरल गिरोह, लालू यादव की आरजेडी ने कपिल को टारगेट करना शुरू कर दिया। मौलाना अंसार रजा ने तो सारी हदें पार करते हुए टांग तोड़ने की धमकी दे दी..इसके अलावा कट्टरपंथियों द्वारा कपिल को फोन करके भी जान से मारने की धमकियाँ दी जा रही है.

मौलना अंसार रजा ने ट्वीट में लिखा कि – इन्सान को अपनी हद में रह कर बात तरना चाहिए कपिल मिश्रा, एक टिकिट के लिए इतना मत गिरिए कि दुबारा उठने में घुटने टूट जाएं? वैसे आप कल्पना कीजिये, जब कटटरपंथी सिर्फ जनसँख्या नियंत्रण पर आवाज उठाने के बाद भड़क रहे हैं तो जिस दिन जनसँख्या नियंत्रण कानून बन जाएगा। उस दिन इनका क्या होगा।