कमलेश तिवारी की ह्त्या पर खुश हुआ AAP नेता मनीष सिसोदिया का साला, खूब मनाया जश्न

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 19 अक्टूबर: शुक्रवार को लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, कमलेश की ह्त्या के बाद एक तरफ जहाँ मातम का माहौल है तो वहीँ शांतिदूतों के साथ-साथ कुछ ऐसे हिन्दू भी हैं जो कमलेश तिवारी की ह्त्या पर ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं.

कमलेश तिवारी की ह्त्या पर ख़ुशी मनाने वालों की लिस्ट में अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साले संजय राघव का भी नाम जुड़ गया है.

संजय राघव ने अपने फेसबुक पर लिखा कि – क्या लिंचिंग से धार्मिक हत्याओं पर खुश होने वाली जमात अब बता पाएगी की कमलेश तिवारी को 72 हूरे मिलेंगी या नहीं है…संजय राघव का निशाना सीधे-सीधे हिन्दुओं पर था..हालांकि संजय राघव ने यह पोस्ट डिलीट कर दी है, लेकिन कपिल मिश्रा ने उनकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर किया है.

स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा कि – ये संजय राघव की फेसबुक पोस्ट हैं, ये मनीष सिसोदिया का साला हैं, मनीष सिसोदिया के घर में ही रहता हैं 24 घण्टे, कमलेश तिवारी की हत्या पर इसकी खुशी देखिये एकदम जश्न के मूड में हैं पूरा केजरीवाल गैंग हिन्दू द्रोही एजेंडे पर काम कर रहा हैं.