नरसिंहानन्द की खुली चेतावनी, जो मातम आज कमलेश के घर में है, वही मातम मुस्लिमों के घर पहुंचाऊंगा

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 21 अक्टूबर: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े ह्त्या होने के बाद एक-एक हिंदूवादी व्यक्ति का खून खौल रहा है…इसी बीच हिन्दू संत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने समुदाय विशेष को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि – जो मातम आज कमलेश तिवारी के घर में है, वही मातम मुस्लिमों के घर पहुंचाऊंगा।

बता दें कि – यति नरसिंहानंद सरस्वती ने रविवार को स्व. कमलेश तिवारी की माँ से मुलाक़ात की, इस दौरान सरस्वती ने कहा कि – ओवैसी नाच रहा है, दुनिया के सभी मुसलमान ख़ुशी मना रहे हैं…इसका मतलब है की हिन्दुओं का शेर ( कमलेश तिवारी ) गया है, आज मातम हमारे घरों में है.

इसके बाद नरसिंहानंद सरस्वती ने समुदाय विशेष को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि – किसी सरकार के बूते पर नहीं, किसी पुलिस के बूते पर नहीं, अपने हथियारों के बूते पर मुसलमानों को सबक सिखाऊंगा। उन्होंने कहा कि – जो मातम आज कमलेश तिवारी के घर में है अगर वही मातम तुम्हारे ( मुस्लिमों ) के घर में नहीं पहुंचा तो अपने बाप का नहीं। और अपने गुरु का चेला नहीं। जब तक जिन्दा हूँ, हथियार बजाता रहूंगा, मुस्लिमों को नर्क लोक पहुंचाता रहूंगा।

मालूम हो कि – कमलेश तिवारी की ह्त्या रशीद अहमद के कहने पर अशफाक और मोईनुद्दीन ने की थी, इन दोनों हत्यारों को पुलिस ढूढ़ रही हैं, वहीँ मास्टरमाइंड रशीद अहमद सहित तीन मौलानाओं को गिरफ्तार क्र ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया गया है.