मौलाना अनवारुल हक ने “कमलेश तिवारी” को जान से मारने के लिए रखा था 51 लाख का इनाम: वीडियो

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 18 अक्टूबर: लखनऊ में आज ( 18 अक्टूबर 2019 ) हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर और गोली मारकर ह्त्या कर दी गई…इस ह्त्या के बाद पूरा शहर सहम गया…कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो हो रहा है, जिसमें एक मौलाना कमलेश तिवारी को जान से मारने के लिए 51 लाख का इनाम रखा था.

वायरल वीडियो में जो मौलाना कमलेश तिवारी की ह्त्या करने की धमकी दे रहा है यह मौलाना उत्तर प्रदेश के बिजनौर का बताया जा रहा है और इसका नाम है अनवारुल हक़.

दरअसल आज से दो साल पहले लखनऊ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की इस्लाम मजहब के पैंगम्बर पर टिप्पणी के बाद देशभर में मुस्लिमों ने धरना-प्रदर्शन किए थे। बाद में लखनऊ के नाका थाने में मामला दर्ज कर कमलेश को जेल भेज दिया गया था।

बिजनौर में भी चार दिसंबर 2016 को मुस्लिमों ने प्रदर्शन किया था। इस दौरान भीड़ को संबोधित करते हुए जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवारु उल हक ने कमलेश तिवारी का सिर काटकर लाने पर 51 लाख के इनाम का ऐलान कर कानून व्यवस्था को सीधी चुनौती दी थी। उस समय पुलिस ने इस मौलाना के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया और ठीक दो साल बाद आख़िरकार कमलेश तिवारी की ह्त्या कर ही दी गयी.

मौलाना अनवारुल हक़ का वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे कमलेश तिवारी का हत्यारोपी मानकर गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.