JNU की छात्रा बोली- हिंदुत्व के नाम पर हो रहा मुस्लिमों का क़त्ल तो खुश हो गई अलका लाम्बा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में एक युवा लड़की पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए कहा रही है कि – हिंदुत्व के नाम पर मुस्लिमों का क़त्ल किया जा रहा…लड़की के इस बेतुके बयान को सुनकर कांग्रेस नेता अलका लाम्बा खुश हो गयीं और हिन्दुओं के प्रति अपनी घृणा को एक बार फिर जगजाहिर कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो दिल्ली स्थित जेएनयू विश्वविद्यालय के बाहर का बताया जा रहा है और ये लड़की जेएनयू की छात्रा बताई जा रही है.

जब जेएनयू की छात्रा ने कहा कि – हिंदुत्व के नाम पर मुसलमानों को मारा जा रहा है तो वहीँ मौजूद कुछ छात्रों ने उस लड़की को अंकित सक्सेना और ध्रुव त्यागी याद दिला दिया। उसके बाद लड़की ने कहा कि – जेएनयू से गायब नजीब को आजतक ढूढ़ा नहीं गया. इसके बाद लड़की ने कहा कि – मॉब लिंचिंग के 60 केस हुए हैं, जिसमें मुस्लिमों को मारा गया, जब पत्रकार ने इसका रिकॉर्ड माँगा तो छात्रा दिखा नहीं पायी, फिर भी अलका लाम्बा ने इसको बहादुर बेटी बता दिया.

आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में आई अलका लाम्बा ने कहा कि – सच में बहादुर है यह बेटी, सबको फेल करते हुए बहादुरी और पूरे आत्मविश्वास के साथ अंत तक अपनी बात को वह रखती रही, अलका लाम्बा के इस बयान से लगता है की उनको हिन्दुओं से घृणा है.

क्योंकि अलका लाम्बा को चोर तबरेज अंसारी तो याद है, लेकिन दिल्ली में ही अंकित सक्सेना और ध्रुव त्यागी को मुस्लिमों ने मौत के घाट उतार दिया वो याद नहीं है.