खुली धमकी- योगी की छाती पर चढ़कर कमलेश को मारा है..मोदी की छाती पर चढ़ दिल्ली में अमित जानी को मारेंगें

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 20 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गोली मारकर ह्त्या कर दी गई…कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद अब बिजनेसमैन और प्रखर हिंदूवादी नेता अमित जानी को जान से मारने की खुली धमकी दी गई है.!

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने बताया कि – मुझे हत्या की खुली धमकी मिली है, उन्होंने कहा- मेरे कॉरपोरेट हाउस पे नोयडा में एक बुर्के वाली महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को एक लिफाफा दिया है. जिसमे अंदर लेटर में साफ लिखा है कमलेश तिवारी के बाद अब अमित जानी तेरा नम्बर है.

लेटर में धमकी देते हुए लिखा गया है कि – योगी की छाती पर चढ़कर लखनऊ में कमलेश तिवारी को मारा है, अब मोदी की छाती पर चढ़कर दिल्ली एनसीआर में अमित जानी को मारेंगें। लेटर में नीचे लिखा हुआ है. हिन्दुओं, हिज***डो मुर्दाबाद, इस्लाम जिंदाबाद,..इस लेटर से साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि – अमित जानी को किसी इस्लामिक कट्टरपंथी ने धमकी दी है. अमित जानी ने इस धमकी से नोएडा पुलिस को अवगत करा दिया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – अमित जानी हिंदूवादी नेता के साथ-साथ जाने-माने बिजनेसमैन भी हैं, जमीनीं स्तर पर हिंदूवादी नेता के रूप में अच्छी पकड़ रखते हैं, बिजनेस के सिलसिले में हमेशा भ्रमण करते रहते हैं…इसलिए  इस धमकी को गंभीरता से लेना चाहिए और अमित जानी की सुरक्षा के लिहाज से पुलिस को बड़े कदम उठाने चाहिए, ताकि कमलेश तिवारी की तरह अमित जानी के साथ कोई अप्रिय घटना न घट सके.