भाजपा को समर्थन देकर जेजेपी ने लोगों के साथ किया बहुत बड़ा विश्वासघात: कुमारी शैलजा

हरियाणा, 27 अक्टूबर: हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने हरियाणा में सरकार बना रही बीजेपी-जेजेपी के गठबंधन को लेकर जेजेपी पर निशाना साधा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने कहा कि जेजेपी ने भाजपा को समर्थन देकर मतदाताओं के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि जेजेपी को मिली 10 सीटें सत्ताधारी भाजपा के खिलाफ दिया गया जनादेश था लेकिन जेजेपी ने राज्य के मतदाताओं के साथ धोखा किया।

बता दें कि पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर रविवार यानी दिवाली के दिन मुख्यमंत्री की पद का शपथ ग्रहण करेंगे। इसके अलावा जेजेपी अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे।

कुमारी शैलजा ने कहा कि – जिन्होंने भी जेजेपी को वोट दिया था आज वे भाजपा को समर्थन दिए जाने के बाद ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। शैलजा कहा कि 90 में से 75 सीटें जीतने का दावा करने वाली भाजपा को लोगों ने मुंहतोड़ जवाब दिया लेकिन लोग यह नहीं समझ पाए कि जेजेपी ने भाजपा के साथ समझौता किया था और उसकी बी टीम के रूप में कार्य किया। बता दें कि – जबतक दुष्यंत ने कांग्रेस को समर्थन नहीं दिया था तबतक कांग्रेसी उनके आगे-पीछे घूम रहे थे, लेकिन जैसे ही दुष्यंत ने बीजेपी को समर्थन दे दिया तो कांग्रेसी उन्हें गाली देने लगे.