तीन बार कांग्रेस सांसद रहीं राजकुमारी रत्ना सिंह ने थामा BJP का दामन, प्रियंका से थी नाराज

प्रतापगढ़, 15 अक्टूबर: कांग्रेस की कद्दावर नेता राजकुमारी रत्ना सिंह का आज ( 15 अक्टूबर ) कांग्रेस से मोहभंग हो गया और उन्होंने देर न करते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया और नई राजनीतिक पारी की शुरुवात कर दी.

बता दें कि – राजकुमारी रत्ना सिंह उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से कांग्रेस की टिकट पर तीन बार सांसद रह चुकी हैं, रत्ना सिंह मूलरूप से प्रतापगढ़ के कालाकांकर से ताल्लुक रखती हैं और पूर्व विदेश मंत्री स्व. राजा दिनेश सिंह की बेटी हैं, राजा दिनेश भी 4 बार प्रतापगढ़ से सांसद रहे थे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रतापगढ़ में उपचुनाव को लेकर गड़वारा में एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. जहां राजकुमारी रत्ना सिंह ने बीजेपी में शामिल होने की घोषणा की. रत्ना सिंह के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें सोमवार से ही लगाई जा रही थीं.

राजकुमारी रत्ना सिंह मंगलवार को गड़वारा में होने वाली सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा में अपने समर्थकों के साथ पहुंचीं…राजकुमारी रत्ना सिंह का बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है…राजकुमारी रत्ना का बीजेपी में शामिल होने का कारण प्रियंका गांधी से नाराजगी बताई जा रही है, हालाँकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.