बंगाल के मुर्शिदाबाद में मौत के घाट उतारे गए तीन हिन्दू, कांग्रेसी नेता बोला- ये तो अफवाह है

LIKE फेसबुक पेज

पश्चिम बंगाल, 14 अक्टूबर: पश्चिम बंगाल के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र मुर्शिदाबाद में दहशरे से दो दिन पहले तीन हिन्दुओं को बकरे की तरह काटकर निर्मम ह्त्या कर दी गई, सोशल मीडिया के जरिये इस घटना को सुनकर हर कोई थर्रा उठा…लेकिन कांग्रेसी नेता संजय झा ने इस घटना पर राजनितिक रोटी सेंकते हुए इसे महज एक अफवाह करार दे दिया।

दरअसल सोमवार को आजतक न्यूज़ चैनल पर हल्ला बोला नामक डिबेट चल रही थी…इस डिबेट को सीनियर पत्रकार अंजना ओम कश्यप होस्ट करती है, काफी पॉपुलर शो है ये…इस डिबेट में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा एक दूसरे से बहस करने के लिए मौजूद थे, इसके अलावा कुछ पुब्लिक भी मौजूद थी, इन दोनों प्रवक्ताओं से अपने-अपने सवाल पूछने के लिए…ये डिबेट महाराष्ट्र में चल रही थी.

इसी दौरान एक व्यक्ति ने कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा से पूछा की – झारखण्ड में बाइक चोर तबरेज अंसारी मारा गया तो उसपर देशभर में हंगामा मच गया, जबकि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में दहशरे से पहले तीन हिन्दुओं की निर्मम ह्त्या कर दी गई, जिसमें एक 8 महीनें की गर्भवती महिला और 8 वर्षीय बच्चा भी शामिल था. फिर भी इस घटना पर कांग्रेस का मुंह बंद क्यों का है.

इस पर बड़ी निर्लज्जता से जवाब देते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा ने कहा कि – बंगाल के मुर्शिदाबाद की ये घटना महज अफवाह है, इस पर विश्वास मत कीजिये। इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा- शिक्षक बंधू पाल, उनकी गर्भवती पत्नी और 8 वर्षीय बेटे की ह्त्या कर दी गई और कांग्रेसियों को यह अफवाह लगती है.

मालूम हो कि – पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज इलाके में मंगलवार को दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान 35 वर्षीय शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और उनके आठ साल के बेटे आंगन की उनके घर के अंदर खून से लथपथ लाशें पड़ी मिलीं।

ट्रिपल मर्डर से इलाक़े में दहशत फैल गई शनिवार को पुलिस ने मामले में चार की संख्या में हिरासत में लिए गए लोगों की हत्या के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में भी लिया और CID ​​अधिकारियों की एक टीम ने अपराध स्थल का दौरा किया। सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड चलने के बड्ड ममता की पुलिस इस मामलें में कार्यवाही कर रही है.