BJP नेता गजराज राणा बोले- धनतेरस पर बर्तन नहीं लोहे की तलवार खरीदें, खुद करें अपनी रक्षा

LIKE फेसबुक पेज

सहारनपुर, 20 अक्टूबर: बीजेपी नेता गजराज राणा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं, राणा के सुर्ख़ियों में होने का कारण उनका एक बयान है…जिसको कई लोग विवादित भी बता रहे हैं.

सहारनपुर के देवबंद नगर के बीजेपी अध्यक्ष गजराज राणा ने हिंदू समुदाय से धनतेरस पर बर्तनों के बजाय लोहे से बनी तलवारें खरीदने की अपील की है। शनिवार को मीडिया से बात करते हुए राणा ने यह अपील की.

धनतेरस पर तलवार खरीदने के पीछे तर्क देते हुए गजराज राणा ने कहा, अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला जल्द ही आने की उम्मीद है और हमें भरोसा है कि यह राम मंदिर के पक्ष में होगा। हालांकि, इससे माहौल बिगड़ सकता है, इसलिए सोने के आभूषणों और चांदी के बर्तनों के बजाय लोहे की तलवारें इकट्ठा करना उचित है। जरूरत के समय में ये तलवारें हमारी रक्षा करने में काम आएंगी।

बता दें कि – गजराज राणा इससे पहले भी अपने बयानों को लेकर कई बार सुर्ख़ियों में रहे हैं, हालाँकि बीजेपी ने गजराज राणा के बयान से किनारा कर लिया है, वहीँ गजराज राणा ने कहा कि – मेरा बयान वर्तमान समय की परिस्थितियों को देखते हुए मेरे समुदाय के सदस्यों के लिए एक सुझाव के संदर्भ में है। इसलिए मेरे इस बयान का गलत मतलब न निकाला जाय.