जमीन के अंदर मटके में मिली बच्ची, BJP MLA पप्पू भरतौल ने अपनाया, जमकर हो रही तारीफ

LIKE फेसबुक पेज

बरेली, 14 अक्टूबर: बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल एक बार फिर सुर्ख़ियों में है…सुर्ख़ियों में होने का कारण यह है कि पप्पू भरतौल ने एक लावारिस नवजात बच्ची को अपनाया है, जी हाँ.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, बरेली शहर में दो दिन पहले श्मशान में खुदाई के दौरान मटके में एक नवजात बच्ची दबी मिली थी. इस बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल ने बच्ची के पालन-पोषण की जिम्मेदारी ली है. विधायक ने बच्ची का नाम सीता रखा है.

बताया जा रहा है शनिवार को कुछ लोग अपने परिवार में मृत बच्चे को दफनाने के लिए शहर के श्मशान में लेकर पहुंचे थे. ये लोग मृत बच्चे को दफनाने के लिए गड्ढा खोद रहे थे, इसी दौरान जमीन से एक मटका निकला. जब मटके को खोलकर देखा गया, तो उसमें जीवित बच्ची नजर आई. आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया.

विधायक राजेश मिश्रा को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, वह तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे. इसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि वह इस बच्ची की परवरिश की जिम्मेदारी लेते हैं. पप्पू भरतौल के इस कदम की जमकर तारीफ हो रही है…इस पहले पप्पू भरतौल उस समय सुर्ख़ियों में थे जब उनकी बेटी साक्षी ने घर से भाकर दलित युवक अजितेश से शादी की थी.