अमित शाह बोले- 2024 तक चुन-चुनकर एक-एक घुसपैठिये को खदेड़ देंगें देश से बाहर

LIKE फेसबुक पेज

फरीदाबाद, 16 अक्टूबर: केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को फरीदाबाद सेक्टर 30 में तिगांव विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी राजेश नागर के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे।

रैली को को संबोधित करते हुए अमित शाह ने 2024 तक एक-एक घुसपैठिए को घर से बाहर निकालने की बात कही। उन्होंने यह भी पूछा कि कांग्रेस को घुसपैठियों को निकालने इतनी परेशानी क्यों है? क्या घुसपैठिए उनके मौसेरे भाई हैं।

इसके अलावा अमित शाह ने उरी हमले के बाद हुई सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार में 5 आतंकी आए और देश में घुसकर हमारे जवानों का सिर काटकर ले गए लेकिन मनमोहन ने कुछ नहीं बोला।

नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में पुलवामा में हमला किया गया लेकिन इस बार मनमोहन सिंह नहीं, 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे। फिर इसका परिणाम हुआ ये कि इन हमलों के बाद हमारे पीएम ने कहा और हमारी सेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की और एयर स्ट्राइक की।

बता दें कि – हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव हैं, सभी पार्टियां अपना प्रचार- प्रसार करने में लगी हुई हैं। सबके अपने- अपने मुद्दे हैं जिन पर वोटरों को लुभाने की कोशिश की जा रही है।