बंगाल: गरीब चायवाले ने बोला जय श्री राम तो TMC के गुंडों ने तोड़ डाली दुकान, छीन ली रोजी-रोटी

LIKE फेसबुक पेज

पश्चिम बंगाल, 4 सितम्बर: पश्चिम बंगाल में सत्ता का फायदा उठाकर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता जमकर गुंडागर्दी कर रहे हैं, कोई इन्हें रोकनें वाला नहीं है, क्योंकि सरकार ही इन्हीं की है तो रोकेगा कौन.

बता दें कि – कोलकाता के 108 नंम्बर वार्ड में स्थित एक गरीब चाय वाले की दुकान को टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने सिर्फ इसलिए तोड़ डाला, क्योंकि उसने जय श्री राम बोल दिया था और अपनी दुकान पर बीजेपी का झंडा लगाया था…गरीब चायवाले के जय श्री राम बोलने के बाद टीएमसी कार्यकर्ता भड़क गए और दर्जनों लोगों ने मिलकर गरीब उसकी चाय की दुकान तोड़ दी, उसकी रोजी-रोटी का जरिया छीन लिया। लेकिन गुंडों पर कोई कार्यवाही नहीं होगी। क्योंकि सीएम ममता ने इनको खुली छूट दे रखी है.

मालूम हो कि – पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के पहले से ही जय श्री राम बोलने को लेकर विवाद चल रहा है, एक तरफ जहाँ बीजेपी दिल में आस्था लेकर जय श्री राम का नारा लगाती है तो वहीँ तृणमूल कांग्रेस को जय श्री राम गाली लगता है, स्वयं सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगर जय श्री राम का नारा सुन लें तो वो भड़क जाती हैं, खैर ममता तो जय श्री राम को पहले ही गाली बता चुकी हैं, इसलिए इनके कार्यकर्ता जय श्री राम बोलने वाले को खूब पीटते हैं.