एबीवीपी डूसू में एक बार फिर लहराएगी अपना परचम: सुनील भरद्वाज

LIKE फेसबुक पेज
sunil-bharadwaj-says-abvp-will-win-dusu-election-2019

नई दिल्ली: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् एक बार फिर से दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ में अपना परचम लहराएगी विश्वविद्यालय के छात्रों में एबीवीपी के पैनल के प्रति जबरदस्त उत्साह व जोश देखने को मिल रहा है।

एबीवीपी के चारों प्रत्याशी जिनमें अध्यक्ष पद के लिए अक्षित दहिया, उपाध्यक्ष के लिए प्रदीप तंवर, महासचिव के लिए योगित राठी, सह सचिव शिवांगी खारवाल निरंतर अपने चुनावी अभियान में लगे हुए में चारों प्रत्याशी को 12 सितंबर को होने वाले चुनाव में भारी मतों से विजय होंगे। यह बात अभाविप हरियाणा के प्रदेश मंत्री सुनील भारद्वाज ने मंगलवार को झज्जर के लोक विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि अभाविप का यह पैनल 5 वी के मॉडल को केंद्र में रख काम करेगा। जिसमें परिसर, प्रवेश, परीक्षा, परिणाम, पाठ्यक्रम शामिल होंगे। सुनिल ने कहा कि अभाविप के कार्यकर्ता वर्ष भर अपने परिसरों में सक्रिय रहते हुए छात्र हितों के लिए कार्य करते हैं। जिसके कारण दिल्ली विश्वविद्यालय में पढऩे वाले छात्रों का विश्वास निरंतर एबीवीपी पर बना रहता है।

उन्होंने कहा की वर्ष 2018-19 में चुने गए बाल संघ की अनेक उपलब्धियां रही। जिसमें 6000 से अधिक छात्राओं को आत्म रक्षा का पशिक्षण दिया गया। दिल्ली भू स्पेशल बसें शुरु हुई डीटीसी बसें व मार्शलो की मांग पूरी हुई है। आर्थिक रूप से कमजोर विद्यार्थियों की लिए डूसू छात्रवृति की योजना शुरु हुई पुस्तकालय में 24 घण्टे की मांग पूरी हुई है ओर हॉस्टल की फीस बढ़ोतरी वापिस करवाई गई। वर्ष 2022 में डीयू के शताब्दी वर्ष में सर्वश्रेष्ठ संस्थान का दर्जा मिले।

सुनील भारद्वाज ने कहा की एबीवीपी के प्रत्याशी जब छात्र संघ चुन कर आए है। उन्होंने निरंतर इस संस्थान को बेहतर बनाने के लिए काम किया है। उन्होंने कहा की दिल्ली विश्विधालय में हरियाणा के एनसीआर क्षेत्र से हजारों की संख्या में विद्यार्थि पढ़़ते है। उन्होंने हरियाणा के छात्राओं से अपील की कि वह इस छात्र संघ चुनाव साल भर कैम्पस में छात्र हितो के लिए सघर्ष करने वाले छात्र सगठन एबीवीपी को चुने, ताकि वे इस संस्थान को ओर अधिक बेहतर बनाने में अपना योगदान दे सके। एबीवीपी फरीदाबाद के कार्यकर्त्ता संपर्क अभियान चला रहे हैं।