सोनाक्षी सिन्हा की हुई बेइज्जती, KBC में नही बता पाई हनुमान जी किसके लिए लाए थे संजीवनी बूटी

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 21 सितम्बर: बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पुत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी घोर बेइज्जती करवा बैठी हैं.

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति 11 में शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में रूमा देवी आईं। रूमा देवी को 2018 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित किया था। रूमा 22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी हैं। रूमा के साथ शो में सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंचीं।

शो में एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसके बाद सोनाक्षी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, बिग बी के नाम से प्रसिद्द अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा, रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?

A. सुग्रीव B. लक्ष्मण
C. सीता D. राम

सोनाक्षी को जवाब नहीं पता था और उन्होंने इसके लिए एक्सपर्ट वाली लाइफलाइन चुनी। सोनाक्षी को जवाब ना पता होने पर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा को क्यों ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल सोनाक्षी शत्रुघ्न सिन्हा की पुत्री हैं और शत्रुघ्न सिन्हा के तीनों भाइयों का नाम राम, लक्ष्मण और भरत है, इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाइयों का नाम लव और कुश है, इसके बावजूद सोनाक्षी सिन्हा को नहीं पता हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए थे.

बता दें कि – रामायण के अनुसार युद्धभूमि में रावण के बेटे मेघनाद ने युद्धभूमि में घात लगाकर लक्ष्मण को घायल कर दिया था, उसके बाद हनुमान जी ने हिमालय पर्वत से संजीवनी बूटी लाकर लक्ष्मण के प्राण बचाये थे.