राजू बासौदी गैंग का शार्प शूटर एवं 2 लाख का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

raju-basaudi-gang-sharp-shooter-sachin-arrested-by-stf

चंडीगढ़, 6 सितंबर: हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने राजू बासौदी गैंग के शार्प शूटर व 2 लाख रूपये के ईनामी बदमाश को जिला झज्जर के बहादुरगढ़ एरिया से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पकडे गए आरोपी की पहचान सचिन उर्फ भांजा निवासी दूल्हेडा जिला झज्जर हाल झाड़ौदा नजफगढ़ दिल्ली के रुप में हुई है। आरोपी को स्पैशल टास्क फोर्स रोहतक यूनिट की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर कल 5 सितंबर रात को 9 बजे बहादुरगढ़ से झज्जर रोड केएमपी पुल के नीचे से काबू किया है। आरोपी बदमाष हरियाणा पुलिस, दिल्ली पुलिस व पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था।

जांच से खुलासा हुआ कि आरोपी हरियाणा, पंजाब और दिल्ली के विभिन्न पुलिस थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, फिरौती, लूट, डकैती, स्नैचिंग से संबंधित दो दर्जन से अधिक मामलों में वांछित था।

बदमाश सचिन ने अपने सहयोगियों के साथ रोहतक के गांव गद्दी खेडी निवासी रामपाल की गोली मारकर हत्या की थी और इस संबंध में आईपीसी के प्रावधानों के तहत एक मामला 14 मार्च, 2019 को पुलिस थाना सदर रोहतक में दर्ज किया गया था। आरोपी की रोहतक, सोनीपत, अम्बाला, चंडीगढ़, दिल्ली, कैथल और झज्जर में कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता रही है। आगे की जांच जारी है।

इस बीच, पुलिस महानिदेशक श्री मनोज यादव ने खूंखार और मोस्ट वांटेड अपराधियों पर नकेल कसने के लगातार किए जा रहे प्रयासों के लिए एसटीएफ टीम की सराहना की।