राजस्थान में रफीक ने की मनु वैष्णव की हत्या, कवरेज करने गए पत्रकार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

LIKE फेसबुक पेज

जयपुर, 6 सितम्बर: राजस्थान के जयपुर में रफीक नामक जल्लाद ने कल ( 5 सितम्बर 2019 ) को एक अखबार विक्रेता मनु वैष्णव की सिर्फ इसलिए ह्त्या कर दी गयी, क्योंकि उसने जो अखबार दिया था उसके पैसे मांगे थी…इसी घटना को कवर करने पहुंचे दैनिक भास्कर के पत्रकार को अशोक गहलोत की निकम्मी पुलिस उठा ले गयी और बुरा सलूक किया। पत्रकार पर किये गए पुलिस के अत्याचार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – जयपुर के खोनागोरियान क्षेत्र के में गुरूवार को अखबार के पैसे मांगने पर हुए विवाद खुनी रूप ले लिया, अखबार विक्रेता मनु वैष्णव को रफीक ने कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया.

खोनागोरियान का रहने वाला मन्नू वैष्णव अखबार विक्रेता है। मनु वहीं रहने वाले रफीक के घर भी रोज अखबार देता था। रफीक अख़बार तो ले लेता था लेकिन पिछले काफी समय से मन्नू को पैसे नहीं दे रहा था। मन्नू ने रफीक से पैसे मांगे तो वह आग बबूला हो गया, उसके बाद वह कुल्हाड़ी ले आया और अख़बार विक्रेता मन्नू को मौत के घाट उतार दिया।

रफीक की जल्लादी से नाराज लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने खोहनागोरियान थाने के सामने रोड़ पर जाम लगा दिया। इसी घटना को कवर करने के लिए दैनिक भास्कर के पत्रकार गए थे..लेकिन पुलिस ने उन्हें कवरेज नहीं करने दिया और अपनी गाड़ी में बैठकर उठा ले गयी, गाडी में पत्रकार के साथ पुलिस बुरा सलूक भी कर रही है…क्योंकि सुनने में आ रहा है कि – राजस्थान पुलिस रफीक को पागल साबित करना चाहती है ताकि उसे ह्त्या के आरोप में सलाखों के पीछे न जाना पड़े. इसलिए पत्रकार को ही गिरफ्तार कर लिया जा रहा है.