JNU छात्रसंघ चुनाव: वामपंथ का करेंगे अन्त… ABVP के मनीष, श्रुति, सबरीश और सुमन्त

नई दिल्ली, 6 सितम्बर: देश की जानी-मानी यूनिवर्सिटी JNU ( जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी ) में आज यानी 6 सितम्बर 2019 को छात्रसंघ का चुनाव होने वाला है.

JNU छात्रसंघ चुनाव में बता दें कि – इस बार लेफ्ट यूनिटी की तरफ से आईशी घोष अध्यक्ष पद की उम्मीदवार हैं. तो वहीं, एबीवीपी ने मनीष जांगिड़ को अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतारा है. इसी तरह, एनएसयूआई की तरफ से प्रशांत कुमार, बापसा की तरफ से जितेंद्र सुना, छात्र राजद की तरफ से प्रियंका भारती अध्यक्ष पद पर ताल ठोंक रही हैं.

चुनाव से पहले एबीवीपी ने वामपंथ गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जेएनयू वोट के रूप में, हम सभी छात्रों से हिंसक, फासीवादी, अवसरवादी वामपंथ गठबंधन और वोट के लिए अस्वीकार करने का आग्रह करते हैं…Abvpjnu एक सक्षम, राष्ट्रवादी JNUSU के लिए पैनल छात्रों के मुद्दों को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ABVP ने आगे वाम गठबंधन पर हमला बोलते हुए नारा दिया की कहा कि JNU में वामपंथ का करेंगे अन्त मनीष, श्रुति, सबरीश और सुमन्त!

चुनाव समिति ने बताया कि मतदान दो चरणों में सुबह साढ़े नौ बजे से दोपहर एक बजे तथा दोपहर ढाई बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक होगा. मतगणना उसी दिन रात नौ बजे से की जाएगी. चुनाव परिणाम 8 सितंबर को घोषित किया जाएगा.