गिरिराज में है वो काबिलियत, बिहार में बुलंद कर सकते हैं हिंदुत्व का झंडा: चित्रा त्रिपाठी

नई दिल्ली, 12 सितम्बर: बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होनें वाले हैं..चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों के नेता तैयारियों में जुट गए हैं, इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रमुख नेता सुशील मोदी ने NDA की सहयोगी जेडीयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है.

सुशील मोदी के आत्मसमर्पण के बाद देश के सबसे बड़े न्यूज़ चैनल आजतक की एंकर चित्रा त्रिपाठी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बिहार के सीएम के तौर पर बीजेपी का बड़ा चेहरा बताया है.

एंकर चित्रा त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा कि – बिहार में बीजेपी को अगर CM बनाने का मौका मिलेगा तो चेहरा कोई और होगा, सुशील मोदी नहीं होंगे. ऐसे में व्यक्तिगत तौर पर उनके लिये मौजूदा स्थिति बेहतर है. इसके बाद उन्होंने कहा, वैसे कल गिरिराज सिंह PM मोदी के बगल में जिस तरह सहज थे, वो बिहार में हिंदुत्व का झंडा बुलंद कर सकते हैं. उनके पास केंद्र-राज्य का अनुभव भी है.

बता दें कि – बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री शुशील कुमार मोदी ने बुधवार को कहा कि प्रदेश में राजग के कप्तान नीतीश कुमार हैं और वे 2020 के विधानसभा चुनाव में भी कप्तान बने रहेंगे।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा में कई योजनाओं की शुरुआत की. इसमें सिंगल यूज प्लास्टिक को खत्म करना, पशुओं के आरोग्य से जुड़ी योजना और टीकाकरण की कई परियोजनाओं को शुरू किया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पीएम मोदी के सामने बहुत सहज भाव में नजर आये, जिसे देखते हुए अब बिहार के सीएम के चेहरे के तौर पर गिरिराज सिंह का नाम सामने आने लगा है.