सीएम खटटर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगें आतंकियों के साथ बैठकर दारु पीने वाले तेज बहादुर यादव

करनाल, 24 सितम्बर: दाल फ्राई न मिलने के कारण नौकरी छोड़ने वाले पूर्व बीएसफ़ जवान और आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के साथ बैठकर दारु पीने वाले तेज बहादुर यादव ने अब हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर ने कहा कि बीजेपी – इस बार चुनाव में 75 पार का नारा दे रही है लेकिन आप 75 के आगे माइनस लगा लीजिए. तेज बहादुर ने ऐलान किया है कि वो इस बार हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल से चुनाव लड़ेंगे.

मालूम हो कि – साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी तेज बहादुर यादव ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय पर्चा भरा था, आखिरी समय में समाजवादी पार्टी ने उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया. डॉक्यूमेंट में कुछ गड़बड़ी होने के कारण तेज बहादुर यादव को चुनाव आयोग से नोटिस मिल गया इस तरह वो चुनाव नहीं लड़ पाए.

बता दें कि – ये वही तेजबहादुर यादव हैं, जिसके लोकसभा चुनाव के दौरान दो वीडियो वायरल हुए थे, जो हैरान कर देने वाले थे. एक वीडियो में तेज बहादुर यादव यह कहते हुए सुनाई दे रहे रहे थे कि वो 50 पचास करोड़ के बदले पीएम मोदी की ह्त्या महज 24 के घंटे के अंदर कर सकते हैं, जबकि दूसरे वीडियो में तेज बहादुर यादव ये कहते हुए सुनाई दे रहे थे कि उन्होंने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के साथ बैठकर दारु पी है. दोनों वीडियो आप देख सकते हैं.