हिन्दू पुत्र संगठन का ऐलान- दिग्विजय सिंह को थप्पड़ जड़ने वाले को मिलेगा 5 लाख का ईनाम

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 17 सितम्बर: भगवाधारियों को बलात्कारी बताने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को थप्पड़ जड़ने वाले को “हिन्दू पुत्र संगठन” ने 5 लाख रूपये ईनाम देने का ऐलान किया है.

बता दें कि – भगवा आतंकवाद के पुरोधा दिग्विजय सिंह ने आज ( 17 सितम्बर 2019 ) को कहा कि – भगवा वस्त्र पहनने वाले लोग बलात्कार करते हैं, मंदिरों के अंदर बलात्कार हो रहे हैं, क्या हमारा धर्म ऐसा है? जिन्होंने सनातन धर्म को बदनाम किया है, उनको भगवान भी माफ नहीं करेगा।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के इसी बेतुके बयान से नाराज होकर हिन्दू पुत्र संगठन ने इनको ( दिग्विजय ) को थप्पड़ जड़ने वाले को 5 लाख ईनाम देने का ऐलान किया है…हिन्दू पुत्र संगठन के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ऋषभ सिंह ने ईनाम की घोषणा की है…ऋषभ सिंह का कहना है कि – दिग्विजय सिंह को थप्पड़ पड़ेगा तभी वो सुधरेंगें और भगवाधारियों को बदनाम करना बंद करेंगें। नहीं तो ऐसे ये भगवा वालों के खिलाफ बेतुके बयान देते रहेंगें।

मालूम हो कि – ये वही दिग्विजय हैं, जिन्होंने पहले भगवा आतंकवाद की थ्योरी गढ़ी थी और अब भगवाधारी बलात्कारी थ्योरी गढ़ने की कोशिश कर रहे हैं…ख़ास बात यह है भगवाधारियों के खिलाफ दिए बयान पर कांग्रेस की चुप्पी बहुत कुछ कहती है.?