DD पत्रकार का बड़ा खुलासा: कश्मीर मुद्दे पर फेक न्यूज़ फैलाने के लिए खर्च की जा रही मोटी रकम

नई दिल्ली, 3 सितम्बर: जम्मू कश्मीर से जबसे धारा 370 हटी है..तबसे कश्मीर मुद्दे पर फेक न्यूज़ फैलाने के लिए बहुत बड़ा पत्रकारिता गिरोह सक्रिय हो गया है..इस मामलें को लेकर राष्ट्रीय मीडिया चैनल दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने बड़ा खुलासा किया है.

DD पत्रकार अशोक श्रीवास्तव के अनुसार, कश्मीर मुद्दे पर फेक न्यूज़ फैलाने के लिए भारी-भरकम राशि खर्च की जा रही है और इसमें बड़ा “संगठित गिरोह” शामिल है.

दरअसल अशोक श्रीवास्तव ने कश्मीर मुद्दे पर जनता को सच से रूबरू कराने के लिए दूरदर्शन पर “कश्मीर का सच” नामक प्रोग्राम शुरू किया है, जिसे देखकर आप कश्मीर की सच्चाई से रूबरू हो सकेंगें।

“कश्मीर का सच” प्रोग्राम की रिसर्च ( खोज ) करते हुए पत्रकार अशोक श्रीवास्तव झूठ की उस फैक्ट्री तक पहुँच गए जहाँ से कश्मीर मुद्दे पर अफवाह फैलाई जा रही है…झूठ की फैक्ट्री तक पहुँचते ही बड़ा खुलासा कर डाला।

पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने ट्वीट कर के बताया कि – कुछ लोग भारत से नफरत करते हैं इसलिए कश्मीर पर फेक न्यूज़ फैलाते हैं यह समझ में आता है लेकिन जिस बड़े पैमाने पर यह हो रहा है उसको देख कर लगता है कि इसके पीछे “संगठित-गिरोह” है और बड़ा पैसा इस काम में झोंका जा रहा है।