अमित शाह के फर्जी लेटर हेड पर BJP की टिकट मांगने वाले को CM खट्टर ने पुलिस भेजकर पकड़वाया

LIKE फेसबुक पेज

फरीदाबाद: कुछ लोग भाजपा की टिकट लेने के लिए तरह-तरह के रास्ते अपना रहे हैं, एक ने तो अमित शाह के फर्जी लेटरहेड पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को चिट्ठी लिखकर अपने चाचा को भाजपा टिकट देने की मांग की लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुलिस भेजकर दो लोगों को अरेस्ट करवा दिया।

बात दरअसल ये है कि चरखी दादरी के बौंद कलां थाना क्षेत्र निवासी सिपाही गोपाल भारद्वाज ने अमित शाह के फर्जी लेटरहेड पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ख़त लिखकर अपने चाचा हरिओम भारद्वाज को भाजपा की टिकट देने की मांग की. मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास जब यह ख़त पहुंचा तो उन्हें मामला संदिग्ध लगा. उन्होंने तुरंत इसकी जांच मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते को दी. डीएसपी ने बुधवार को चरखी दादरी के बौंद कलां थाना क्षेत्र निवासी सिपाही गोपाल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करके उसे और उसके चाचा को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर फर्जी लेटरहेड तैयार करने वाले कंप्यूटर को जब्त कर लिया है, मालिक को गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है. फर्जी लेटरहेड सवा तीन महीनें पहले तैयार किया गया था. पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है.