विदेश में नौकरी का झांसा देकर सफीदीक खान और जरीना बानो ने लूट लिए 22 लाख, केस दर्ज

LIKE फेसबुक पेज

महाराष्ट्र, 19 सितम्बर: विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर मोहम्मद सफीदीक खान और उसकी सहयोगी जरीना बानो ने 2 दर्जन से ज्यादा लोगों को अपने जाल में फंसाकर लगभग 22 लाख रूपये डकार लिए.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, आरोपी मोहम्मद सफीदीक खान और उसकी सहयोगी जरीना बानो द्वारा एक निजी कंपनी यहां चलाई जा रही थे, इस कंपनी कंपनी की ओर से विदेश में नौकरी दिलाने का दावा किया जाता था। ख़बरों की माने तो मोहम्मद सफीदीक खान और उसकी सहयोगी जरीना बानो ने करीब 30 लोगों को दुबई के प्लस मॉल में सेल्समैन की नौकरी दिलाने के नाम पर कथित तौर पर 22.5 लाख रुपये लिए।

आरोपियों ने पीड़ितों को वीजा के साथ-साथ नौकरी का ऑफर लेटर दिया और उनसे कहा था कि दुबई हवाईअड्डे पर पहुंचने पर एक एजेंट उन्हें लेने आएगा। हालांकि इस साल की शुरुआत में जब पीड़ित दुबई पहुंचे तो उन्हें लेने कोई नहीं आया।

पीड़ितों ने जब संबंधित मॉल से संपर्क किया तो वह ऑफर लेटर फर्जी निकला। इसके बाद पीड़ितों ने दूतावास से संपर्क किया जहां उन्हें बताया गया कि पर्यटक वीजा पर उन्हें यहां भेजा गया है। इसके बाद किसी तरह से पीड़ित वापस भारत पहुंचे। इस मामले में बुधवार को मुकदमा दर्ज कराया गया।