कपिल मिश्रा ने NDTV वाले रवीश कुमार को बताया कांग्रेस का चाटुकार और धंधेबाज

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 5 सितम्बर: दिल्ली सरकार में पूर्व विधायक एवं मंत्री और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने बिना नाम लिए NDTV के पत्रकार रवीश कुमार को कांग्रेस का चाटुकार और धंधेबाज बताया है.

दरअसल, लिबरलों के स्वघोषित NDTV के पत्रकार रवीश कुमार मोदी विरोध में पागल हो गए हैं, रवीश कुमार UPA सरकार के कार्यकाल में 5% जीडीपी के गुणगान गाते थकते नहीं थे और मोदी सरकार में 5% जीडीपी है वो भी हाल ही में घटने के बाद तो अवहेलना करने से बाज नहीं आ रहे हैं. रवीश कुमार की यही सब हरकत देखकर कपिल मिश्रा ने इन्हें धंधेबाज और चाटुकार बताया है.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि – रवीश कुमार को GDP से, देश से, युवाओं से, रोजगार से कहीं कोई लेना देना नहीं, बल्कि ये शुद्ध धंधेबाज हैं, आज इनके चोर माई बाप जेल में जा रहे हैं, इसलिए विधवा विलाप चालू हैं. फिलहाल इस समय जेल तो कांग्रेसी नेता ही जा रहे हैं, चाहे चिदंबरम हो, डीके शिवकुमार हों या कमलनाथ का भांजा रतुल पूरी हो.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हो, जिसमें पत्रकार रवीश कुमार का मोदी विरोध साफ़-साफ़ दिखाई और सुनाई दे रहा है, जी हाँ, वायरल वीडियो में एक क्लिप 2013 की है जब कांग्रेस समर्थित UPA सरकार थे, वहीँ दूसरी क्लिप 2019 की है जब मोदी सरकार है.

2013 ( UPA सरकार ) वाली क्लिप में रवीश कुमार कह रहे हैं कि – कहीं हम जरुरत से ज्यादा दुखी या रोधूं तो नहीं हो रहे हैं अर्थव्यवस्था को लेकर, क्योंकि दुनिया की जो तमाम अर्थव्यवस्थाएं हैं, वो बहुत कम हैं, दुनिया के बहुत कम देश हैं जो 5% की रफ़्तार से बढ़ रहे हैं. अब बात करते हैं 2019 वाली क्लिप की.

2019 ( मोदी सरकार ) वाली में रवीश कुमार कह रहे हैं कि – भारत की अर्थव्यवस्था अच्छी स्थिति में नहीं है, रवीश कुमार ने कहा कि, 5% जीडीपी इस बात की पुष्टि करती है कि- भारत की अर्थव्यवस्था मंदी की चपेट में आ चुकी है.