JNU से BHU पहुंचे कुलपति ने यूनिवर्सिटी का किया इस्लामीकरण, पूरे कैंपस में घुमवाई ताजिया

वाराणसी, 10 सितम्बर: देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में शुमार वाराणसी के बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय ( BHU ) का कुलपति राकेश भटनागर ने इस्लामीकरण कर दिया, अर्थात महामना की बगिया में….इस्लाम का बीज बो दिया.

बता दें कि – इस्लाम को मानने वाले लोग आज मुहर्रम का मातम मना रहे हैं, रोड पर ताजिया पीटकर गंदगी फैला रहे हैं..इसी बीच BHU के कुलपति राकेश भटनागर ने खुद को बड़ा सेकुलर साबित करने के चक्कर में इस कदर पागल हुए कि उन्होंने यूनिवर्सिटी में ही ताजिया घुसवा दिया और पूरे कैम्पस में घुमवाया।

https://twitter.com/ippatel/status/1171374643162181632?s=20

कुलपति राकेश भटनागर के इस भयानक सेकुलरिज्म रूप को देखकर आज पूरा बनारस विश्वविद्यालय हैरान रह गया, क्योंकि ताजिया घुसाने की परम्परा BHU में कभी नहीं रही है.

अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि – BHU में ताजिया घुमाने वाली घटना पहली बार हुयी है..लेकिन अब हर साल होगी…कभी सरकार बदलेगी…तब यह घटना घातक हो जाएगी। अगर आज इस घटना पर संज्ञान लेकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गयी तो तो भविष्य में सांप्रदायिक अशांति का जिम्मेदार कौन होगा?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – BHU में जो कुलपति राकेश भटनागर आकर ताजिया घुमवा रहे हैं, ये पहले दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी ( JNU ) में प्रोफेसर थे, वही जेएनयू जिसमें साल 2016 में आतंकी अफजल गुरु की बरसी पर देशविरोधी नारे लगे थे.

 

 

दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी ( JNU ) से वाराणसी के बनारस हिन्दू विश्विद्यालय ( BHU ) में कुलपति के तौर पहुंचे राकेश भटनागर ने पूरी यूनिवर्सिटी का इस्लामीकरण कर दिया, अर्थात महामना की बगिया में… इस्लामीकरण