एमिटी यूनिवर्सिटी में 2 लड़कियों ने 2 दर्जन लड़कों को बुलाकर करवाई, 2 छात्रों की पिटाई, ICU में भर्ती

LIKE फेसबुक पेज

नोएडा, 4 सितंबर: अब तक आप अक्सर कॉलेज या स्कूलों में लड़कों की गुंडागर्दी सुनते आये होंगें लेकिन नोएडा में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में लड़कियों की गुंडागर्दी सामने आयी है, जी हाँ सही पढ़ा आपने।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बीती 28 तारीख को एमिटी यूनिवर्सिटी के नोएडा सेक्टर 125 स्थित कैंपस में पार्किंग विवाद को लेकर हर्ष यादव और माधव चौधरी की 25 लड़कों ने बेरहमी से पिटाई कर दी थी.

बताया जा रहा है विवाद पार्किंग से शुरू हुआ और फिर मारपीट में बदल गया. 28 अगस्त को एमिटी यूनिवर्सिटी के दोनों छात्र दोपहर करीब ढाई बजे i20 कार से यूनिवर्सिटी आ रहे थे. वो जिस गेट से एंट्री कर रहे थे वहीं पर एक गाड़ी लगी हुई थी. उस गाड़ी में दो लड़कियां बैठी हुई थीं. दोनों लड़कों ने गार्ड से गुजारिश की वो एंडेवर गाड़ी को हटवा दें लेकिन लड़कियों ने गाड़ी नहीं हटाई. इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हुई. फिर दोनों दोनों लड़के यूनिवर्सिटी कैंपस में चले गए.

उसक बाद लड़कियों ने मामलें को यहीं पर नहीं शांत होने दिया, ठीक एक घंटे बाद लड़कियों ने फोन किया और हॉकी-डंडे से लैस होकर लगभग दो दर्जन लड़के एमिटी कैम्पस में आ गए और दोनों लड़कों को ढूढ़कर बेरहमी से पीटा। दोनों की हालत बेहद गंभीर है, ICU में भर्ती हैं.