जिनको अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना है वो बोले- भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्ला-इंशाअल्ला: DD पत्रकार

नई दिल्ली, 3 अगस्त: राष्ट्रीय मीडिया चैनल दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार एवं एंकर अशोक श्रीवास्तव ने बिना नाम लिए पत्रकार रवीश कुमार पर खतरनाक तीर चलाया है, जी हाँ सही पढ़ा आपने।

दरअसल पत्रकार रवीश कुमार को शुक्रवार को रेमन मैग्सेसे पुरस्कार मिला, वैसे वो इस पुरस्कार के कितने हक़दार हैं, इसको पूरा भारत भलीभांति जानता है, रवीश कुमार वही पत्रकार हैं और उसी स्टूडियो ( NDTV ) में बैठते हैं, जहाँ भारतीय सैनिकों की शहादत का अपमान किया जाता है.

ऐसे में इशारों-इशारों में वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने रवीश कुमार पर जोरदार हमला बोल दिया, पत्रकार श्रीवास्तव ने ट्वीट करके कहा कि – अगर आपको भारत के लोगों का दिल जीतना है तो बोलिये – वंदेमातरम और भारत माता की जय बोलिये और अगर आपको अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीतना है तो बोलिये- भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह-इंशाअल्लाह…?

गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह-इंशाअल्लाह…? का नारा लगाने वाले उम्र खालिद, कन्हैया कुमार, शेहला रशीद जैसे लोगों को रवीश कुमार अपने स्टूडियो में सबसे बड़े गेस्ट और बुद्धिजीवी के रूप में अक्सर बुलाते रहते हैं डिबेट के लिए. फिर भी ऐसे लोगों को अंतरराष्ट्रीय रेमन मैग्सेसे पुरस्कार मिला।