तेजप्रताप ने क्रांतिकारी वीर सावरकर को बताया कायर, लोग बोले- पांचवी फेल तेरी क्या औकात

LIKE फेसबुक पेज

पटना, 23 अगस्त: दिल्ली यूनिवर्सिटी कैम्पस में हाल ही में ABVP ने क्रांतिकारी वीर सावरकर की प्रतिमा लगाई थी…लेकिन कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI ने सावरकर की प्रतिमा पर कालिख पोत दी…अभी मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि – लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने वीर सावरकर को कायर बता दिया।

इसके बाद सोशल मीडिया ने तेजप्रताप यादव को जमकर लताड़ लगाई और यहाँ तक कह दिया कि – पांचवी फेल चारा चिर के बेटे तेरी क्या औकात है.

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करके कहा कि – छात्रों को गद्दारी का पाठ पढ़ाएंगे, विश्विद्यालयों में कायरों की मूर्ति लगाएंगे। दिल्ली विश्विद्यालय में संघ के बगलबच्चा संगठन द्वारा भगत सिंह और सुभाष चंद्र बोस के साथ अंग्रेजों के एजेंट सावरकर की प्रतिमा लगाकर देश के वीर सपूतों की कुर्बानी का मजाक बनाया गया है।

तेजप्रताप के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया भड़क गयी और जमकर लताड़ लगाना शुरू कर दी, लोगों ने कहा कि, ढाई पसली चिलम लगा के ट्वीट कर रहे हो का? पिताजी सीएम थे तभी भी बैठ के कागज पर कोयला घसे। वीर सावरकर पर टिप्पणी करने की बौद्धिक क्षमता नहीं है तुम्हारी। एक सप्ताह काला पानी में बन्द कर दिया जाएगा तो सांस ऊपर नीचे होने लगेगी। आज तक तुमने किया क्या है समाज में परिवर्तन लाने के लिए?