मोदी को गाली देकर इमरान खान की चौथी बेगम बनना चाहती है ये पाकिस्तानी एंकर

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 23 अगस्त:  जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढे तनाव के बाद कुछ पाकिस्तानी टीवी चैनल भारत के खिलाफ जमकर जहर उगल रहे हैं तो वहीँ कुछ चैनल अपने ही देश पाकिस्तान को भुखमरा बता रहे हैं और भारत से लोहा लेने के बजाय रोटी-पानी का जुगाड़ करने की सलाह दे रहे हैं.

लेकिन पाकिस्तान में एक न्यूज़ चैनल है जिसका नाम समा टीवी है, इस चैनल पर किरन नाज की एक एंकर है जो भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर गाली देती है और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ती है वो भी सब झूठे।

पाकिस्तानी एंकर किरन नाज के हावभाव से लगता है कि वो मोदी को गाली देकर और इमरान खान की तारीफ करके इमरान खान की चौथी बेगम बनने का ख्वाब देख रही है, इसलिए इसने इमरान खान की चाटुकारी करने के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

कश्मीर मुद्दे पर इस पाकिस्तानी एंकर का कहना है कि, हिंदुस्तान तो रहेगा लेकिन कश्मीर बनेगा पाकिस्तान, लेकिन इसको ये पता नहीं है कि कश्मीर तो भारत का है ही साथ ही POK और मुजफ्फराबाद भी रडार पर है, पर इसे समझ में ही नहीं आता, इसे इसलिए समझ में नहीं आता क्योंकि यह इमरान खान को खुश करने में किसी भी हद तक जा सकती है, ऐसा इसका हावभाव दीखता है. बता दें कि, इमरान अभी तक 3 निकाह कर चुके हैं.