भारत विरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए पाकिस्तान ने लिया NDTV का सहारा

नई दिल्ली, 9 अगस्त: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद मानसिक संतुलन खो चुके पाकिस्तान ने भारत विरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अब NDTV का सहारा लिया है, जी हैं, वही NDTV न्यूज़ चैनल जो भारत से संचालित किया जाता है.

दरअसल NDTV का पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी पीटीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें NDTV का रिपोर्टर दावा कर रहा है की – कश्मीर के लोग कर्फ्यू हटने का इन्तजार कर रहे हैं ताकि वो दिखा सके की आम कश्मीरी क्या महसूस कर रहे हैं. मतलब धारा 370 हटने के फैसले से खुश नहीं हैं.

पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी ने NDTV का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें NDTV का रिपोर्टर दावा कर रहा है कि, वह और उसकी टीम ने आम कश्मीरी से बात की तो उसने वर्तमान स्थिति के बार में बोलने की इच्छा व्यक्त की.

रिपोर्टर ने आगे बताया कि एक कश्मीरी बूढ़े व्यक्ति ने कहा, नई दिल्ली में बैठकर नेता कह रहे हैं कि- जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने और केंद्र साशित प्रदेश होने से आम कश्मीरी हैं, लेकिन ये सही नहीं है. केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर से कर्फ्यू हटा दे फिर हम बताएं कितने खुश हैं. इसी वीडियो को पाकिस्तान अब भारत विरोधी हथियार के रूप में प्रयोग कर रहा है.

गौरतलब है कि, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद NSA अजित डोभाल सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए खुद कश्मीर गए थे और शोपियां में आम कश्मीरियों के साथ संवाद भी किया और उनके साथ खाना भी खाया, इस तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ लोग इसे पचा नहीं पा रहे हैं और सोंच रहे हैं की, कश्मीरी कुछ हंगामा करें और हम अपना एजेंडा चालु कर दें, लेकिन कश्मीरी ऐसा कर नहीं रहे हैं. इसलिए देशविरोधी तत्व परेशान हैं.