पी. चिदंबरम ने रिश्वत के पैसों से मलेशिया, स्पेन में खूब बनाई है संपत्ति

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 21 अगस्त: सीबीआई, ED के डर से घर छोड़कर फरार हुए कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम के बारे में चौकाने वाला खुलासा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पी. चिदंबरम ने रिश्वत के पैसों से मलेशिया, लन्दन, स्पेन जैसे देशों में खूब संपत्ति बनाई है, जिसका खुलासा अब हो रहा है. अभी तक किसी को पता नहीं था कि, चिदंबरम की भारत से ज्यादा संपत्ति विदेशों में भी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – मनी लांड्रिंग सहित पी. चिदंबरम पर INX मीडिया घोटाला मामलें में 305 करोड़ रिश्वत लेने के आरोप हैं, ये मामला 2007 का है जब चिदंबरम वित्त मंत्री थे…इसी मामलें में मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी.

जमानत याचिका खारिज होने के बाद सीबीआई और ED चिदंबरम को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची, लेकिन चिदंबरम घर फरार हो गए. इसके बाद चिदंबरम के बड़े-बड़े वकीलों ने आज अग्रिम जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई नहीं की, चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट अब शुक्रवार को सुनवाई करेगा, इसके बीच में चिदंबरम कहीं भी दिखेंगें तो सीबीआई उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लेगी।