ज़ोमैटो विवाद के बाद वायरल हुई चम्मच और प्लेट चाटने वाली वीडियो, तरह तरह की हो रही बातें

LIKE फेसबुक पेज
muslim-making-spoon-and-plate-jhootha-video-viral

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से हो रहे Zomato विवाद के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें मुस्लिम समाज के कुछ लोग चम्मच और प्लेट चाटते हुए दिखाई दे रहे हैं. पाठक लोग इस वीडियो के बारे में तरह तरह की बातें कर रहे हैं.

विशेष समाज के लोग जहाँ इस वीडियो को एक कल्चर बताकर चम्मच और प्लेट चाटने वालों की पैरवी कर रहे हैं तो बहुसंख्यक समाज के लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं और घृणा कर रहे हैं.

इस वीडियो को ध्यान से देखने पर ऐसा लगता है कि जीभ से चाटकर चम्मच और प्लेट का झूठन साफ़ किया जा रहा है हालाँकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि खाने से पहले चम्मच और प्लेट को चाटकर झूठा किया जा रहा है क्योंकि ये लोग पार्टियों में झूठा खाना खिलाते हैं. जल्द ही इसकी असलियत सामने लाई जाएगी. देखिये वीडियो –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Zomato कंपनी से लोग घरों पर खाने-पीने का सामान मंगाते हैं, मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक युवक अमित शुक्ला ने भी Zomato से खाना मंगाया था लेकिन जब उन्हें पता चला कि कोई मुस्लिम उनका खाना डेलीवर करने आ रहा है तो उन्होने यह कहते हुए आर्डर रद्द कर लिया कि मैं एक ब्राह्मण हूँ, सावन के महीनें में मुस्लिम के हाथों से खाना नहीं ले सकता. शायद अमित शुक्ला ने उपरोक्त वीडियो देख लिया होगा क्योंकि ऐसे वीडियो देखकर ही लोग ऐसा कदम उठाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Zomato विवाद इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है, कुछ लोगों ने Zomato App को डिलीट करना शुरू कर दिया है तो कुछ लोगों ने Zomato से तौबा करने का मन बना लिया है लेकिन आधुनिक समय में चटपटा खाने के शौक़ीन लोग Zomato से कितने दिनों तक दूरी बनाते हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा.