कपिल मिश्रा ने 6 बड़े कारण गिनाकर ज्वाइन की बीजेपी, आप भी जानिये कौन है वो 6 कारण

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 17 अगस्त: केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने आज औपचारिक तौर पर बीजेपी का दामन थाम लिया। कपिल मिश्रा ने बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी और राज्यसभा सांसद विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की. इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने बीजेपी का भगवा पटका पहनकर कपिल मिश्रा का बीजेपी में स्वागत किया। इस दौरान कपिल मिश्रा ने बीजेपी में शामिल होने का कारण भी बताया।

कपिल मिश्रा ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कहा कि – मैं भाजपा में इसलिए शामिल हो रहा हूँ, जिससे भारत माता की जय खुलकर बोल सकूँ….मैं भाजपा में इसलिए शामिल हो रहा हूँ, जिससे कश्मीर हमारा है, ये कहने से पहले किसी पार्टी आलाकमान का मुंह न देखना पड़े…..भाजपा में इसलिए शामिल हो रहा हूँ, जिससे भविष्य में टुकड़े-टुकड़े गैंग के सरगना कन्हैया कुमार, उमर खालिद के समर्थन में न खड़ा होना पड़े…..भाजपा में इसलिए शामिल हो रहा हूँ कि, ऐसे नेतृत्व के पीछे खड़े होने का गर्व हो जिसका लोहा पूरी दुनिया मान रही है.

कपिल मिश्रा ने कहा कि, भाजपा में इसलिए शामिल हो रहा हूँ जिस पॉलिसी से पूरा देश चल रहा है, उस पॉलिसी से अब दिल्ली को चलने की जरुरत है…..भाजपा में इसलिए शामिल हो रहा हूँ कि, निगेटिविटी, आरोप प्रत्यारोप, गाली-गलौच, रोना-धोना ख़त्म करके करके अब दिल्ली को विकास के रास्ते पे चलाने की जरुरत है और वो केवल मोदीजी के मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी ले जा सकती है.