कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं राहुल गांधी: राज्यपाल सत्यपाल मलिक

LIKE फेसबुक पेज

जम्मू कश्मीर, 14 अगस्त: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट कर कह था कि, कश्मीर का माहौल खराब है और वहां हिंस अहो रही है. राहुल गांधी के बयान पर मलिक ने सोमवार कहा था कि वह राहुल गांधी को घाटी का दौरा करने और जमीनी हकीकत जानने के लिए एक विमान भेजेंगे।

राज्यपाल ने एक बयान में कहा कि गांधी ने यात्रा के लिए कई शर्तें रखी थीं जिनमें हिरासत में बंद मुख्यधारा के नेताओं से मुलाकात भी शामिल है। कांग्रेस ने राज्य का दौरा करने के प्रस्ताव पर ‘‘यू-टर्न लेने’’ के लिए राज्यपाल पर पलटवार किया और कहा कि उन्हें अपनी बात पर डटे रहना चाहिए।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा, राज्यपाल यू-टर्न ले रहे हैं। उन्होंने प्रस्ताव दिया था कि हर कोई स्वयं घाटी में आकर स्थिति का आकलन कर सकता है।

इसके बाद राज्यपाल मलिक ने पूर्व शर्तें लगाने को लेकर मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की और आरोप लगाया कि गांधी विपक्षी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल लाने की बात कर अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।